Home English Articles Dr. Pravinbhai Togadiaji found in unconscious state; admitted in Ahmedabad hospital

Dr. Pravinbhai Togadiaji found in unconscious state; admitted in Ahmedabad hospital

0
SHARE

Vishwa Hindu Parishad international working president Shri Pravin Togadia ji, who went missing from Ahmedabad this morning has been found in unconscious state and admitted in an Ahmedabad hospital.

Below is the Press statement issued by VHP earlier in the day.

नई दिल्ली जनवरी 15, 2018. आज विश्व हिन्दू परिषद के अहमदावाद कार्यालय से समाचार मिला कि हमारे अंतर्राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डा प्रवीण भाई तोगड़िया आज प्रात: काल से अहमदाबाद विश्व हिन्दू परिषद कार्यालय से लापता हैं। विहिप के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता इससे बहुत चिंतित हैं।

हमें यह भी पता चला है कि राजस्थान पुलिस पहले से चल रहे एक पुराने मामले में वारंट देने गई थी. किन्तु वे नहीं मिले। हमें बताया गया कि राजस्थान व गुजरात पुलिस के अधिकारियों ने पत्रकारों को सूचित किया कि हमने कोई गिरफ्तारी नहीं की है। तब यह विषय और गंभीर हो जाता है।

हमारा विश्वास है कि गुजरात सरकार, राजस्थान सरकार तथा केंद्र सरकार, तीनों, इसे गंभीरता से लेंगे तथा आपसी तालमेल के द्वारा उन्हें शीघ्र खोज लेने में सफल होंगे।

हम देश-विदेश के विहिप कार्यकर्ताओं, हितैषियों तथा नागरिकों से निवेदन करते हैं कि वे धैर्य रखें और अफवाहों पर विश्वास न करें. किसी तरह की प्रतिक्रया में आकर विषय को तनावपूर्ण न बनाएं।
चम्पत राय
(महामंत्री)
विश्व हिन्दू परिषद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here